ग्रीन हिल्स संस्था द्वारा लिये गये संकल्प बलढौटी गधेरा पुनर्जनन अभियान के तहत संस्था द्वारा आज इनकम टैक्स कार्यलय के निकट स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी थे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अपर जिला अधिकारी चंदर सिंह मरतोलिया एवं नगर पालिका अध्य्क्ष प्रकाश चन्द्र जोशी रहे। नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा बच्चे देश का भविष्य है। यदि ये पर्यावरण संरक्षण के महत्व को समझ गए तो,इससे देश का समाज का बहुत भला होगा। इन्ही बच्चों में से कोई बच्चा कल को पर्यावरणविद बनकर नदियो आदि के लिए कार्य करेगा। विधायक तिवारी ने कहा की ग्रीन हिल्स के कार्यों की सराहना करते हुए कहा जल स्रोतों को संरक्षित करने की जरूरत है। जल है,तो कल है,जल नही तो कल भी नही है। इस कार्यक्रम में विवेकानंद इंटर कॉलेज, मानस पब्लिक स्कूल, एडम्स गर्ल्स इंटर कॉलेज, विक्टर मोहन जोशी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के विद्यर्थियों ने अपने अध्यपकों के साथ स्वच्छता अभियान में पूरे उत्साह से पृतिभाग किया! यह बहुत हर्ष का विषय है कि शहर के युवाओं एवं स्थानीय महिलाओ सहित लगभग 175 लोगों ने पूरे उत्साह के साथ चारों तरफ फैले हुए पॉलीथीन एवं अन्य कूड़े को एकत्रित किया! मात्र ढाई घण्टे चले इस अभियान में ही एक ट्रक कचरा एकत्रित किया गया!
भवाली की शिप्रा नदी कल्याण समिति के अध्यक्ष जगदीश नेगी ने बच्चों को संबोधित करते हुए पॉलीथीन से ईकोब्रिक्स बनाने के बारे में बताया।
कार्यक्रम में समाज सेवी गिरीश मल्होत्रा, लता पांडे, आनन्द बिष्ट, गोपाल मोहन भट्ट, अखिलेश टम्टा सहित कई विशिष्ट गण उपस्थित रहे। ग्रीन हिल्स परिवार सभी अतिथियों, पृतिभागियों एवं नगरपालिका की टीम का इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये आभार व्यक्त करता है एवं आशा करता है कि भविष्य में नगर वासियों का सहयोग इसी तरह मिलता रहेगा और हम जल संचय के कार्य को एक सफल मुकाम तक ले जा पाएँगे!