आज दिनांक 15 मार्च 2022 को दुर्गा महोत्सव समिति चौघानपाटा अल्मोड़ा द्वारा एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें अल्मोड़ा के वरिष्ठ रंगकर्मी शिवचरण पांडे जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया शोक सभा में शिवचरण पांडे के निधन को अल्मोड़ा के लिए एक बहुत बड़ी क्षति बताया।
शोक सभा में समिति के अध्यक्ष ने कहा कि शिवचरण पांडे ने अल्मोड़ा ही नहीं उत्तराखंड वह देश विदेश तक कुमाऊनी रामलीला वह बैठक होली को आगे बढ़ाने का काम किया ।
वरिष्ठ व्यापारी सुनील सचदेवा ने कहा कि उनका जाना समाज के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है उनके द्वारा हर वर्ष प्रकाशित पुरवासी पत्रिका में जो संस्कृति से जुड़ी महत्वपूर्ण सामग्री रहती थी वह आने वाली पीढ़ी को हमारी संस्कृति से अवगत कराएगी।
शोक सभा में मृतक आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रख भगवान से प्रार्थना की गई कि उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें शोक सभा में पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष भैरव गोस्वामी, आनंद ,मनोज गोस्वामी, दलीप ,किशोर नेगी , दर्शन मेहता,तारा जोशी , पूरन रौतेला ,संतोष जोशी , राकेश जोशी,परितोष जोशी अरुण रौतेला ,सूरज वाणी, शंकर भट्ट,दिनकर भट्ट, बालम बानी, आशुतोष भट्ट,आलोक गोयल , खष्टी देवी ,अरुण रौतेला ,दिनेश पांडे, मुकेश जोशी ,हेमचंद्र ,मुकेश नेगी,आदि मौजूद थे।
संचालन महासचिव मनीष जोशी ने किया।