अमन संस्था की ओर से परियोजना क्षेत्र गोविंदपुर में चयनित गांवों में चलने वाले एजुकेशन सेंटरों  में आने वाले बच्चों के अभिभावकों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

इस बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं और अभिभावकों के बीच संवाद का आयोजन हुआ और एजुकेशन सेंटरों को और बेहतर बनाने पर विचार विमर्श किया गया।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने सभी उपस्थित अभिभावकों को संस्था द्वारा चलाए जा रहे एजुकेशन सेंटरों, छात्रवृत्ति, कंप्यूटर सेंटर और फैलोशिप की जानकारी दी गई। अभिभावकों ने कहा कि एजुकेशन सेंटर के माध्यम से निर्धन और जरूरतमंदों को बच्चों की ट्यूशन, कोचिंग और कंप्यूटर शिक्षा का लाभ मिल रहा है। साथ ही जरूरतमंद बच्चों को शिक्षण सामाग्री उपलब्ध हो रही है। ऐसे में जो अभिभावक अपने बच्चों के लिए कापीयां, किताब और अन्य शिक्षण सामाग्री खरीदने में असमर्थ है उन्हें काफी लाभ मिल रहा है।

अभिभावकों ने कहा कि एजुकेशन सेंटरों में आने वाले बच्चे पढ़ाई के साथ कई गतिविधियां सीख रहे हैं जो उनके व्यक्तित्व विकास में सहायक है। सभी अभिभावकों ने अपने विचार और सुझाव इस बैठक में रखे।

इस मौके पर र​णखिला की एसएमसी अध्यक्ष बबीता देवी, गल्ली बस्यूरा की महिला संगठन की अध्यक्ष दुर्गा देवी,भवानी देवी, गुडडी देवी, अमन की ओर से क्षेत्र समन्वयक विमला, कार्यकर्ता रजनी,हिमानी, भावना, अंजू,अनिल, हेमंती आदि मौजूद थे।