अल्मोड़ा। आज वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जहां पूरा विश्व जूझ रहा हैं। वहीं हमारा देश भी इसके दूरगामी दुष्प्रभावों और मानव जीवन को बचाने के लिए वर्तमान केन्द्र एंव राज्य सरकारों सहित देश की जनता जागरूक होकर कठिन संकट में एकजुट होकर सीमित संसाधनों में लडा़ई लड़ रही हैं।

   कोरोना वायरस के खिलाफ अनेक सामाजिक, व्यापारिक और सामाजिक संगठन भी अब खुलकर शासन और प्रशासन को अपने अपने स्तर से सहयोग करके इस मुहिम में एकजुट हो रही हैं।

 वहीं अल्मोड़ा नगर के पाण्डेखोला निवासी सामजिक कार्यकर्ता और अल्मोड़ा जन अधिकार मंच के सक्रिय वरिष्ठ सदस्य श्री अनिल कुमार पन्त जी “अन्नू” ने अपने चाचाजी और लोकप्रिय ज्योतिषाचार्य सेवानिवृत्त शिक्षाविद् गोविन्दबल्लभ पन्त जी के आर्शीवाद एंव मार्गदर्शन से आज दूरभाष से अल्मोड़ा जिलाधिकारी के मोबाइल न. पर उनसे इस संकट की महा घड़ी में अपने लोअर माल रोड (देवडी़ पेट्रोल पम्प) के सामने स्थित  ६ कमरों के आवास ( बिजली, पानी और टायलेट सुविधा से युक्त) को महामारी से बचाव में आपदा के लिए जिला प्रशासन को किसी भी प्रकार के उपयोग के लिए निशुल्क , जिलाधिकारी अल्मोड़ा को सौंपने की पेशकश कर इस संकट में एक अभूतपूर्व कार्य कर सब के समक्ष प्रेरणादायक कार्य किया हैं। जिलाधिकारी  नितिन सिंह भदौरिया जी ने इस सहयोग के लिए अनिल कुमार पन्त जी का आभार व्यक्त करते हुए शीघ्र ही उनके आवास को उपयोग में लेने का आश्वासन दिया है।  गोविन्दबल्लभ पन्त जी एंव  अनिल कुमार पन्त के संकट के समय सामाजिक पहल के लिए अल्मोड़ा जन अधिकार मंच ने भी इनकी भूरि -भूरि प्रशंसा की है। ऐसे कर्मवीर को सत्यपथ न्यूज़ का सलाम।