अल्मोड़ा। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और चंपावत उपचुनाव संचालन समिति के प्रभारी कैलाश शर्मा ने आज प्रेस वार्ता की। कैलाश शर्मा ने कहा कि पार्टी से जिम्मेदारी मिलने के बाद वह लगातार चंपावत विधानसभा के भ्रमण पर है। चंपावत में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि आगामी 31 मई को चंपावत सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है।

कैलाश शर्मा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें चंपावत उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी सौपी है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदारी मिलने के बाद वह चंपावत विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर चुके है। चंपावत की जनता ने बीजेपी का जीताने का मन बना लिया है। ऐसे में भाजपा अच्छे मतों से यह उपचुनाव अपना नाम करने जा रही है।

विधानसभा चुनाव में हार के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने अल्मोड़ा सीट में भीतरघात के सवाल को संगठन पर टाल दिया। शर्मा ने कहा कि पार्टी ने अपना आंकलन कर उन्हें एक प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतारा था। लेकिन वह पार्टी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। भीतरघात पर समीक्षा करना अनुशासन समिति का काम है और वह अपना काम कर रही है।

वही, कैलाश शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उन्हें चाहे हार का सामना करना पड़ा लेकिन वह विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा उनकी जन्मस्थली व कर्मस्थली है। 2002 से चुनाव लड़ने के बाद से जनता से उन्होंने जो भी वायदे किए है वह मजबूती के साथ उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे। यही नहीं शर्मा ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए विधायक से अधिक काम करेंगे।

इस मौके भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, नगर महामंत्री संंजय साह रिक्खू, राजीव गुरुरानी, पूर्व सभासद मनीष जोशी आदि मौजूद रहे।