सल्ट। भाजपा प्रत्याशी महेश जीना ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चपरोटी, तिमली, पैठाणा, जसपुर, ग्वाली, कैहड़गाँव, नोगाँव तामाढोन, वल्मरा क्षेत्रों में जाकर जनसम्पर्क किया तथा भाजपा के निशान कमल का बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया। जगह-जगह ग्रामवासियों ने भाजपा प्रत्याशी को फूल-मालाओं से लादकर उनके प्रति अपने समर्थन का इजहार किया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कोई भी दल भाजपा के मुकाबले में कहीं नहीं ठहरता। उन्होंने जनता से मिल रहे स्नेह एवं समर्थन से अभिभूत होकर कहा कि वे क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे। जनसम्पर्क अभियान में भाजपा प्रत्याशी महेश जीना के साथ पूरन रजवार, खीमानन्द जोशी, भगत बोहरा, अशोक तिवारी, करन जीना, गोविन्द जीना, नारायण दत्त हटेली, दिगम्बर रजवार, रमेश जगदम्बा एवं सैकड़ों की संख्या में ग्रामवासी थे।

भाजपा प्रत्याशी महेश जीना के चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद व प्रदेश सह-प्रभारी रेखा वर्मा दो दिवसीय दौरे पर पहुँची। कल रामनगर में रात्रि विश्राम के पश्चात वह आज प्रातः ही मानिला के शक्ति केन्द्र पहुँची। रास्ते भर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं और भाजपा के आनुषंगिक संगठनों के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सह प्रभारी का जोरदार स्वागत किया। शक्ति केन्द्र पहुँचने पर बाल विकास एवं महिला सशक्तिकरण मंत्री रेखा आर्या एवं भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से लादकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में रेखा वर्मा ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जहाँ महिलाओं को पुरुषों के बराबर सम्मान प्रदान किया जाता है और महिला कार्यकर्ताओं को उनकी योग्यतानुसार आगे बढ़ाया जाता है। इसके पश्चात प्रदेश सह प्रभारी ने शक्ति केन्द्र में बूथ अध्यक्षों व बूथ समिति के साथ बैठक की तथा चुनाव प्रचार अभियान की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने महिलाओं के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएँ शुरू की है जिनके दूरगामी परिणाम सामने आयेंगे। सायं मानिला में आयोजित चुनाव संचालन समिति की बैठक में उन्होंने चुनाव संचालन को और अधिक गति लाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर महिला कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बाल विकास एवं महिला सशक्तिकरण मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि एक महिला ही महिलाओं की समस्याओं को बेहतर समझ सकती हैं इस कारण प्रदेश की सरकार में उन्हें यह विभाग दिया गया। महिला कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे क्षेत्र की महिलाओं की समस्याओं की जानकारी एकत्रित करें और उन्हें अवगत करायें ताकि क्षेत्र की महिलाओं की समस्याओं को दूर किया जा सके।

जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने बताया कि कल राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, प्रदेश सह प्रभारी एवं सांसद रेखा वर्मा एवं राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रेखा आर्या कल 5 अप्रैल को 11 बजे सराईखेत में तथा दोपहर 2 बजे देघाट के आर्य इंटर काॅलेज के खेल मैदान में आयोजित महिला सम्मेलन को सम्बोधित करेंगी। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय जनता से अधिक से अधिक संख्या में पहुँचने का अनुरोध किया।