चौखुटिया(अल्मोड़ा)* । बाखली की तेज तर्रार बीडीसी सदस्य चेतना नेगी ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा में शामिल होकर दूसरे दलों की चिंता बड़ा दी है। क्षेत्र के शिव पार्वती बैंकट हाल परिसर में हुए एक कार्यक्रम में क्षेत्र की बहुत प्रभावशाली माने जाने वाली श्रीमती नेगी के साथ छह बीडीसी सदस्य, पांच ग्राम प्रधानों के अलावा विभिन्न ग्राम पंचायतों के युवक मंगल दल व महिला मंगल दलों के पदाधिकारियों सहित करीब दो सौ लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ली है। चेतना नेगी के भाजपा में शामिल होने से जहां एक ओर भाजपा के ग्राफ में जबरदस्त उछाल है वहीं दूसरी ओर चेतना व उनके समर्थकों ने भाजपा की राह आसान कर दी है।

सत्यपथ न्यूज़ के ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/Fxu85xZsMouJq9ikY1em3q

भाजपा के इस महा सदस्यता अभियान के दौरान भीड़ के उत्साह को देखते हुए प्रत्याशी अनिल शाही के चेहरे की रौनक भी देखते ही बन रही थी। इस मौके पर सेना से सेवानिवृत्त बाबा केदारनाथ एकेडमी के संंयोजक दीपक सिंह नेगी ने भी करीब ढाई सौ साथियों के साथ भाजपा में शामिल होकर सदस्यता ली है।

इस मौके पर हुए कार्यक्रम में बीडीसी सदस्य चेतना नेगी ने कहा कि वे राष्ट्रवादी सोच की हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर भाजपा की सदस्यता ली है।  उन्होंने कहा कि उनकी टीम भाजपा प्रत्याशी अनिल शाही को जीताने के लिए कृत संकल्पित है।

भाजपा प्रत्याशी अनिल शाही ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि चेतना नेगी सहित तमाम नए साथियों के जुड़ने से भाजपा की भारी मतों से जीत होना तय है। उन्होंने क्षेत्र की स्वास्थ्य समस्यों  के निदान के साथ ही विकास के लिए हमेशा तत्पर रहने की बात कही।  इस मौके पर भाजपा जिला प्रभारी रवि नेगी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ममता भट्ट, गोविंद पिलख्वाल, भावना शर्मा, सदानंद पांडे,  मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र संगेला, राजेद्र सिंह, पूरन संगेला, पुष्कर नेगी, उमेश रावत, गिरधर बिष्ट, परमानंद सती, बंशीधर कुमयां, युगल किशोर, गणेश कांडपाल,मोहन सिंह, उमराव सिंह, पवन पांडे, राजेश चौधरी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे। संचालन मुकेश पांडे व विनोद भट्ट ने किया।

* सदस्यता अभियान मैं ये लोग रहे शामिल*

भाजपा के वरिष्ठ नेता सदानंद पांडे, मदन मोहन हर्बोला, गंगा सिंह रावत, नारायण रौतेला, मोहन सिंह, गोपाल सिंह आदि का कहना था कि उन्होंने बहुत सदस्यता अभियान देखे परंतु मंडल स्तर पर एक साथ साढ़े चार सौ लोगों को भाजपा की सदस्या लेते देखना बहुत बड़ी बात है। उनका कहना था कि भारी बारिश के बावजूद जिस तरह से लोगों में भाजपा व पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति लगाव है